Sunday, June 26, 2022
HomeSportsअंपायर के फैसले से निराश विराट कोहली ने बाउंड्री लाइन पर पटका...

अंपायर के फैसले से निराश विराट कोहली ने बाउंड्री लाइन पर पटका बल्ला, वायरल हुआ वीडियो

[ad_1]

IND vs NZ, 2nd Test Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के एलबीडब्ल्यू आउट होने का फैसला विवादों में आ गया है. फील्ड अंपायर के फैसले पर कोहली ने रिव्यू लिया था लेकिन थर्ड अंपायर ने संदेह होने के बावजूद उन्हें आउट करार दिया. ऐसा लग रहा था जैसे पहले गेंद बल्ले पर लगी और उसके बाद पैड पर लगी. कोहली थर्ड अंपायर के फैसले से काफी निराश दिखे. उनके आउट होने को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर जारी है. फैंस अंपायर के फैसले पर नाराजगी जता रहे हैं.

गुस्से में कोहली ने बाउंड्री लाइन पर पटका बल्ला, वीडियो वायरल 
जब विराट कोहली थर्ड अंपायर के फैसले के बाद वापस पवेलियन जा रहे थे, उस वक्त वे फैसले से निराश थे. जाते वक्त गुस्से में उन्होंने बाउंड्री लाइन की रोप पर बल्ला मारा. विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है. लोग इसे शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

कई दिग्गजों ने भी अंपायर के फैसले पर उठाए सवाल
एक तरफ फैंस अंपायर के फैसले की आलोचना कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ तमाम दिग्गज भी इस फैसले को गलत बता रहे हैं. अब इस चर्चा में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने इस मामले पर अपनी राय जाहिर की है. कोहली के आउट होने की वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने लिखा- ‘नॉट आउट’. उनके मुताबिक विराट आउट नहीं थे और अंपायर ने गलत फैसला दिया. 

सोशल मीडिया पर नाराज दिखे फैंस 
इससे पहले भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर इस फैसले को लेकर काफी नाराज दिखे और उन्होंने इसे लेकर अपनी राय जाहिर की. फैंस का मानना है कि अगर अंपायर को कोई संदेह था, तो उसका फायदा बल्लेबाज को मिलना चाहिए था. 

यह भी पढ़ेंः IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड के Ajaz Patel ने रचा इतिहास, एक पारी में 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने

IND vs NZ 2nd Test Live: न्यूजीलैंड के 6 बल्लेबाज पवेलियन लौटे, बेहतरीन लय में नजर आ रहे भारतीय गेंदबाज



[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments