Sunday, June 26, 2022
HomeTrending Newsअभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को ED का समन, दिल्ली दफ्तर में किया गया...

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को ED का समन, दिल्ली दफ्तर में किया गया तलब

[ad_1]

Jacqueline Fernandez News: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को पूछताछ के लिए समन भेजा है. ईडी ने उन्हें 8 दिसंबर को दिल्ली स्थित निदेशालय के सामने पेश होने के लिए कहा है. इससे पहले रविवार को ईडी ने जैकलीन को मुंबई हवाई अड्डे पर विदेश जाने वाली उड़ान पर सवार होने से रोक दिया था.

अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी ने उन्हें कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जांच में शामिल होने की संभावना के चलते हवाई अड्डे पर रोका है. बताया जा रहा है कि जैकलीन या तो दुबई या मस्कट जा रही थीं और उन्हें रोके जाने के बाद शाम करीब छह बजे वह हवाई अड्डे से चली गईं.

गौरतलब है कि ईडी ने चंद्रशेखर और उसकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ 200 करोड़ रुपये से अधिक के धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में जैकलीन से पहले भी पूछताछ की थी. एजेंसी ने शनिवार को इस मामले में विशेष धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) अदालत के समक्ष आरोप पत्र दाखिल किया और इसमें चंद्रशेखर, उसकी पत्नी और छह अन्य को नामजद किया.

आरोप पत्र में दावा किया गया था कि चंद्रशेखर ने अभिनेत्री को कई महंगे उपहार दिए थे. चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे कुछ रसूखदार लोगों से भी धोखाधड़ी करने के आरोप हैं.

Kangana Ranaut: दिल्ली विधानसभा की कमेटी के सामने नहीं पेश हुईं कंगना रनौत, मांगा और समय



[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments