Saturday, June 25, 2022
HomeTrending Newsडिप्टी CM केशव मौर्य बोले- मैं उन्हें अखिलेश यादव नहीं कहता बल्कि...

डिप्टी CM केशव मौर्य बोले- मैं उन्हें अखिलेश यादव नहीं कहता बल्कि अखिलेश अली जिन्ना कहता हूं

[ad_1]

Uttar Pradesh Election 2022: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उन्होंने अंबेडकरनगर में अखिलेश यादव को ‘अखिलेश अली जिन्ना’ कहा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं ये अवसरवाद है.

अंबेडकनगर में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “मैं उन्हें अखिलेश यादव कह कर नहीं बुलाता बल्कि अखिलेश अली जिन्ना कहता हूं. वो पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं, ये अवसरवाद है. अगर वो पिछड़ों की इज्ज़त करते तो फिर एसपी को 2012-17 के लिए बहुमत मिलता” केशव प्रसाद मौर्या ने इस दौरान कहा कि मुझे लगता है कि बैकवर्ड 2014 के बाद भी इनके साथ नहीं गए और वो 2022 के बाद भी इनके साथ नहीं जाएंगे.   

 



Election 2022: डिप्टी CM केशव मौर्य बोले- मैं उन्हें अखिलेश यादव नहीं कहता बल्कि अखिलेश अली जिन्ना कहता हूं

“जाली टोपी वाले गुंडे व्यापारियों को धमकाते थे”

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को यहां विपक्ष विशेषकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के शासनकाल में जाली टोपी वाले गुंडे व्यापारियों को डराने, धमकाने का काम करते थे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार आने के बाद वे गुंडे दिखाई नहीं दे रहे.

मौर्य यहां बीजेपी की ओर से आयोजित मंडलीय व्यापारी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, “ये गुंडे व्यापारियों की जमीनों पर कब्जा करते थे और इसकी शिकायत नहीं करने की धमकी भी दिया करते थे. सिविल लाइंस का पूरा क्षेत्र बहुत ही शांतिपूर्ण इलाका माना जाता था, लेकिन इस शांतिपूर्ण इलाके को भी अशांत करने के लिए ये गुंडे 30-30 गाड़ियों में 50-100 असलहे लेकर जाते थे.’’ उप मुख्यमंत्री का प्रत्यक्ष तौर पर निशाना बाहुबली और सपा के टिकट से सांसद रहे अतीक अहमद की ओर था.

उल्लेखनीय है कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अतीक अहमद समेत जिले के कई बाहुबलियों के मकानों पर बुल्डोजर चलवाकर सरकारी जमीनों को मुक्त कराया है. इस कार्यक्रम में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और नंद गोपाल गुप्ता भी शामिल हुए.

इस दौरान खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, “अखिलेश यादव की पार्टी सपा छोटे मोटे दलों से गठबंधन करने का प्रयास कर रही है. वह (सपा) गणित की राजनीति कर रही है और भाजपा केमिस्ट्री की राजनीति कर रही है. हमारी केमिस्ट्री किसी पार्टी के साथ नहीं, बल्कि सीधे जनता के साथ है.” 

उन्होंने कहा, “अखिलेश बोलते हैं कि जब उनकी सरकार आएगी तो बुल्डोजर वापस हो जाएंगे. अब वह बुल्डोजर वापस करके किसका समर्थन कर रहे हैं. बुल्डोजर हमने आम आदमी, व्यापारियों पर तो चलाया नहीं. हमने बुल्डोजर अवैध कब्जा करने वालों के मकानों पर चलाया, फिर चाहे वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आजम खान हो या पूर्वांचल में मुख्तार अंसारी और प्रयाग की धरती पर बैठा अतीक अहमद.’’

Navy Day 2021: 225 फीट लंबाई, 1400 किलो वजन, नेवी डे के मौके पर नौसेना ने किया सबसे बड़े तिरंगे का प्रदर्शन

Hybrid Immunity: देश में तीसरा केस, Omicron से जंग में क्या काम आएगी भारतीयों की हाइब्रिड इम्यूनिटी? जानिए क्या होती है ये

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments