Sunday, June 26, 2022
HomeSportsडेविड वॉर्नर का दूसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल, रिकी पोंटिंग बोले- इस...

डेविड वॉर्नर का दूसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल, रिकी पोंटिंग बोले- इस खिलाड़ी को मिले मौका

[ad_1]

Australia vs England 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने उस्मान ख्वाजा का समर्थन करते हुए कहा कि अगर सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट के कारण दूसरे टेस्ट नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह उस्मान ख्वाजा को टीम में मौका मिलने की संभावना है. 

पहली पारी में डेविड वॉर्नर ने खेली 94 रनों की पारी

गाबा में पहले टेस्ट के दूसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए दो बार चोट लगने के कारण वॉर्नर तीसरे दिन फिल्डिंग के लिए मैदान पर नहीं आए थे. वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहली पारी में 94 रनों की शानदार पारी खेली थी.

दूसरे टेस्ट में उस्मान ख्वाजा कर सकते हैं ओपनिंग- रिकी पोंटिंग

रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के एक क्रिकेट वेबसाइट को बताया, “अगर डेविड वॉर्नर दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाते हैं तो मुझे लगता है कि शायद उस्मान ख्वाजा को सलामी बल्लेबाजी के रूप में मौका मिल सकता है. हालांकि, उन्होंने क्वींसलैंड के लिए पिछले कुछ सालों से सलामी बल्लेबाजी नहीं की है. लेकिन, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए ऐसा किया है. साथ ही ख्वाजा एक अनुभवी खिलाड़ी हैं. हालांकि, यह थोड़ा चिंता की बात है कि उन्होंने काफी समय से ओपनिंग नहीं की है.”

बता दें कि गुरुवार को तेज गेंदबाज मार्क वुड की गेंद पर डेविड वॉर्नर चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया था. हालांकि स्कैन में कोई गंभीर चोट होने की पुष्टि नहीं हुई है और ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरेंगे.

 

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments