Sunday, June 26, 2022
HomeTrending Newsदिल्ली विधानसभा की कमेटी के सामने नहीं पेश हुईं कंगना रनौत, मांगा...

दिल्ली विधानसभा की कमेटी के सामने नहीं पेश हुईं कंगना रनौत, मांगा और समय

[ad_1]

Delhi Assembly Committee: दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति के आगे अभिनेत्री कंगना रनौत ने पेस होने से इंकार कर दिया है. उन्होंने अपने व्यस्त शेड्यूल का हवाला देते हुए समिति से पेश होने के लिए और समय मांगा है. समिति की अध्यक्षता कर रहे आप विधायक राघव चढ्ढा ने मीडिया में बयान जारी करते हुए कहा है कि अभिनेत्री कंगना रौनत के समिति के आगे पेश होने को लेकर जारी किए गए नोटिस का अभिनेत्री ने जवाब दिया है.

अभिनेत्री ने अपने व्यस्त शेड्यूल का हवाला देते हुए समिति के सामने पेश होने में असमर्थता जताते हुए उनसे उन्हें और समय दिए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि समिति ने उनके इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया है और वह जल्द ही उन्हें  नई तारीख जारी करेगी.   

क्या है पूरा मामला

दरअसल दिल्ली में हुए दंगो के बाद समिति ने अभिनेत्री कंगना रनौत के मामले में पीड़ितों द्वारा मिली शिकायत के बाद मामले को अपने संज्ञान में लिया था. आप विधायक राघव चड्ढा के नेतृत्व वाली इस समिति ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री द्वारा किए गए पोस्ट को लेकर रनौत को 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे तक समिति के समक्ष पेश होने के लिए समन जारी किया था.

अभिनेत्री के खिलाफ दी गई शिकायतों में दावा किया गया है कि अभिनेत्री के द्वारा सोशल मीडिया ऐप पर पोस्ट की गई स्टोरी के अनुसार उन्होंने सिख समुदाय को खालिस्तानी आतंकी करार दिया था. जिनसे सिख धर्म की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं थी. शिकायतकर्ताओं का दावा है कि अभिनेत्री के पोस्ट से उनकी (सिख समुदाय) सुरक्षा के साथ-साथ उनके प्रति संवेदनशील माहौल पैदा हुआ था.

गौरतलब है कि इस समिति का गठन धार्मिक और भाषाई समुदायों के बीच वैमनस्य को दूर करने के लिए हुआ था. इसके साथ-साथ इसका काम अन्य सामाजिक समूहों के बीच सांप्रदायिक तनाव को कम करने की कोशिश के साथ समाज में एकता, भाईचारे और शांति के मुद्दों पर काम कर सकने वाले उपायों की सिफारिश करना है. 

Nagaland में उग्रवादियों का खात्मा करने निकले पैरा कमांडोज से कहां हो गई चूक? मेजर जनरल रैंक के अधिकारी करेंगे जांच

Nagaland Incident: नागालैंड फायरिंग पर अमित शाह का लोकसभा में बयान, कहा- SIT एक महीने के भीतर जांच करेगी पूरा

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments