Sunday, June 26, 2022
HomeSportsपाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने Press Conference में खोया आपा, रिपोर्टर से...

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने Press Conference में खोया आपा, रिपोर्टर से भिड़े, जमकर हुई बहस

[ad_1]

Hasan Ali Viral Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हसन अली एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. पाकिस्तान सुपर लीग 2022 प्लेअर्स ड्राफ्ट के बाद हसन अली की एक रिपोर्टर से बहस हो गई. दरअसल, हसन अली मीडिया से बात कर रहे थे, इसी दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया, जिसका पाकिस्तान के गेंदबाज ने जवाब देने से इनकार कर दिया. रिपोर्टर ने अपना सवाल  पूरा नहीं किया था. तभी हसन अली बीच में उसे रोकते हुए अगला सवाल लेने लगे. हसन के इस व्यवहार पर पत्रकार ने अपनी नाराजगी जाहिर की. 

हसन अली रिपोर्टर से कहने लगे कि पहले आप ट्विटर पर अच्छी-अच्छी चीजें लिखें और फिर मैं आपको जवाब दूंगा. आपको किसी के साथ पर्सनल नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आपको नहीं रोक सकता, लेकिन आप हमारे साथ ऐसा नहीं कर सकते. कम से कम हमारे पास अधिकार हैं. इस दौरान कुछ समय के लिए रूम में तनाव का माहौल हो गया. इस्लामाबाद यूनाइटेड के अधिकारियों ने हस्तक्षेप करके माहौल को शांत किया. 

टी20 वर्ल्ड कप में भी आए थे निशाने पर

हसन अली पहली बार विवादों में नहीं आए हैं. वह इससे पहले विरोधी टीम और साथी खिलाड़ियों से भी भिड़ चुके हैं. पिछले महीने हुए वर्ल्ड टी20 में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू वेड का कैच टपकाकर वह फैंस के निशाने में आ गए थे. हसन अली ने वेड का कैच ऐसे समय छोड़ा था जब मैच पर पाकिस्तान की पकड़ मजबूत थी.

जीवनदान मिलने के बाद वेड ने छक्कों की बरसात करके ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई और फाइनल में प्रवेश कराया. खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराया और पहली बार टी20 की वर्ल्ड चैंपियन बनी.  

ये भी पढ़ें- Top 5 Batsman: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज Shane Warne ने बताए टेस्ट क्रिकेट के टॉप 5 खिलाड़ी, भारत के इस बल्लेबाज को किया शामिल

Rohit Sharma on Kohli: नए कप्तान रोहित शर्मा ने कोहली के जज्बे की तारीफ की, बोले- हर मैच जीतने की कोशिश करते हैं विराट



[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments