Sunday, June 26, 2022
HomeTrending Newsबिना पैसों के अमीरों वाली जिंदगी जीती रही लड़की, खाना-रहना तक करवा...

बिना पैसों के अमीरों वाली जिंदगी जीती रही लड़की, खाना-रहना तक करवा लिया था फ्री!

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • महीने भर तक अमीरी की जिंदगी जीती रही
  • लड़की एक स्टूडेंट है
  • किसी को उस पर शक भी नहीं हुआ

चीन में एक लड़की (China Girl) ने अमीरी की जिंदगी (Luxurious Life) जीने के लिए जो कुछ किया, उसे जानकर हर कोई दंग रह गया. एयरपोर्ट से लेकर होटल तक उसने ना जाने कितने लोगों को बेवकूफ बनाया और बिना पैसे खर्च किए हाई प्रोफाइल ज़िंदगी (High Profile Life) जीने का लुत्फ उठाया. 

हैरानी की बात ये है कि ये लड़की करीब एक महीने तक यूं ही ऐश करती रही और किसी को उस पर शक भी नहीं हुआ. ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 23 वर्षीय लड़की का नाम ज़ोउ याक़ी (Zou Yaqi) है, जो बीजिंग यूनिवर्सिटी में आर्ट्स की छात्रा (Beijing University Student) है. 

दरअसल, ज़ोउ याक़ी ने जो कुछ भी किया वो उसके आर्ट प्रोजेक्ट के एक्सपेरिमेंट का हिस्सा था, जिसमें उसने पूंजीवाद (Capitalism) और उपभोक्तावाद (Consumerism) पर एक प्रयोग किया था. उसे ये दिखाना था कि कैसे बिना एक भी पैसे खर्च किए, बीजिंग जैसे बड़े शहर में वो 3 हफ्ते तक हाई प्रोफाइल तरीके से रह सकती है. 

ऐसे ‘अमीर’ बनी लड़की 

‘अमीर’ बनने के लिए याक़ी ने काफी तैयारी की. उसने अपना लुक और ड्रेसिंग स्टाइल हाई प्रोफाइल महिलाओं की तरह बना लिया, जो लग्ज़री लाइफ जीती हैं. चीन में ऐसे लोगों सोशलाइट्स (Socialite) कहा जाता है. इतना ही नहीं सोशलाइट्स दिखने के लिए उनके जैसे चलने-फिरने और बात करने के तरीके को भी याक़ी ने सीखा.  

Zou Yaqi

सब तैयारी करने के बाद लड़की ने महंगे ब्रांड का ट्रैकसूट पहना, डार्क लिपस्टिक लगाई और बड़े ब्रांड का नकली लग्ज़री बैग लेकर पूरे आत्मविश्वास से फर्जी VIP एंट्री पास दिखाकर एयरपोर्ट के लाउंज में पहुंच गई. ये पास 3 दिन के लिए वैलिड था, लेकिन इससे उसने लाउंज में 3 दिन बिताए. हाई प्रोफाइल समझकर किसी ने उसे टोका भी नहीं और याक़ी लाउंज में बिना पैसे खर्च किए खाती-पीती रही. 

फ्री में चीजों का लुत्फ उठाया!  

एयरपोर्ट के लाउंज (Airport Lounges) से निकलने के बाद ज़ोउ याक़ी कई होटल्स गई. वो वहां नकली नाम और रूम नंबर बताकर वॉशरूम और पूल में नहाने जैसी सुविधाओं का लुत्फ उठाती रही. एक स्टोर से फ्री Gucci पेपर बैग हाथ में लेकर अपनी ‘अमीरी’ दिखाई. 

वह कई बार ऑक्शंस से लेकर बड़ी-बड़ी पार्टीज़ में शामिल हुई और फ्री के खाने और वाइन का मज़ा लिया. अपने तीन हफ्ते के इन अनुभवों को याक़ी अपने प्रोजेक्ट में रिकॉर्ड करती रही. दिलचस्प बात ये है कि इस तीन हफ्ते के दौरान उसने एक भी पैसे खर्च नहीं किए.

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments