Sunday, June 26, 2022
HomeTrending Newsभाई तेजस्वी पर साधु यादव ने उठाई उंगली तो भड़के तेजप्रताप, बोले-...

भाई तेजस्वी पर साधु यादव ने उठाई उंगली तो भड़के तेजप्रताप, बोले- ‘तनिक औकात में रहल सिखऽ’

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • तेजस्वी के राशेल से शादी के बाद नाराज हैं साधु यादव
  • तेजप्रताप और रोहिणी ने भाई के समर्थन में मोर्चा खोला

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के क्रिश्चियन लड़की राशेल से शादी करने के बाद मामा साधु यादव काफी भड़क गए हैं. उन्होंने इसे लेकर अपने भांजे तेजस्वी पर करारा हमला किया. उन्होंने तेजस्वी को यादव समाज का कलंक बताया है. लेकिन मामा के वार के बाद तेजस्वी के भाई तेजप्रताप यादव और बहन रोहिणी ने पलटवार किया है. इतना ही नहीं, उन्होंने साधु यादव को ‘औकात’ में रहने की चेतावनी दी है.

तेजप्रताप ने मामा साधु यादव को चेतावनी भरे अंदाज में कहा है कि वह जल्द बिहार वापस लौटेंगे, जिसके बाद वह साधु यादव का गर्दा छुड़ा देंगे. उन्होंने कहा कि ‘रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार…’

तेज प्रताप ने साधु यादव पर भड़ास निकालते हुए कहा कि उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह बड़े और बुजुर्ग हैं. उन्हें अपनी औकात में रहना चाहिए. तेजप्रतान ने कहा कि ‘बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ, पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे…’

‘मैदान में आकर कर लें दो-दो हाथ’

तेजप्रताप यादव ने साधु यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि हिम्मत है तो मैदान में आकर दो-दो हाथ कर लें. या फिर हमारे सामने सीधा खड़ा होकर ही दिखा दें. बता दें कि शनिवार को छात्र जनशक्ति परिषद ने साधु यादव का पुतला दहन किया.

रोहिणी ने साधु यादव को कंस बताया

तेज प्रताप के साथ ही उनकी बड़ी बहन रोहिणी आचार्य ने भी साधु यादव पर हमला बोलते हुए साधु यादव को कंस कहा. उन्होंने कहा ‘कंस आज भी समाज में मौजूद है. इन्होंने साबित कर दिया. रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो.. दुष्ट कंस के जैसा अन्याय ना बनो’.

तेजस्वी ने वरिष्ठ नेताओं को भेजा संदेश

शादी के बाद तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को संदेश भेजा है कि वो जल्दी ही पटना आकर उनका आशीर्वाद लेंगे. बता दें कि तेजस्वी यादव की शादी में आरजेडी के किसी नेता को आमंत्रित नहीं किया गया था. इसकी भरपाई के लिए पटना में रिसेप्शन की योजना है. माना जा रहा है तेजस्वी 12 दिसंबर को अपनी नई नवेली पत्नी राशेल उर्फ राजेश्वरी के साथ पटना आ सकते हैं.

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments