Sunday, June 26, 2022
HomeTrending Newsमनी लॉन्ड्रिंग केसः सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को दिए करोड़ों के गिफ्ट,...

मनी लॉन्ड्रिंग केसः सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को दिए करोड़ों के गिफ्ट, भाई को भी दी थी बड़ी रकम

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है रंगदारी और मनी लॉन्ड्रिंग केस
  • प्रवर्तन निदेशालय (ED) की चार्जशीट से हुआ बड़ा खुलासा
  • जैकलीन फर्नांडिस ने भी अपने बयान में की पुष्टि

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हाल ही में 200 करोड़ रुपये की रंगदारी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. चार्टशीट के मुताबिक आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे. 

ईडी (ED) की चार्जशीट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने खुलासा किया है कि उसकी जैकलीन फर्नांडिस के साथ दोस्ती हो जाने के बाद उसने जैकलीन को करोड़ों रुपये के महंगे उपहार दिए थे, जिसमें गुच्ची बैग, जेवरात, महंगे कपड़े, 15 जोड़ी कान के कुंडल, 5 बिरकीन बैंग, चैनल और YSL के बैग, महंगे जूते, सुपर लग्जरी ब्रांड के ब्रेसलेट, चूड़ियां, रोलेक्स जैसी महंगी घड़ियां शामिल हैं.

सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को फ्रेंक मूलर रोजर डबियस की घड़ी गिफ्ट की थी. साथ ही उसने यह भी खुलासा किया है कि इन सभी उपहारों की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये थी. सुकेश ने जैकलीन की बहन जैनी को भी सफेद रंग की एक बीएमडब्ल्यू एक्स फाइव सीरीज  कार गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 1 करोड़ 80 लाख है. यह कार दीपक रमानी के जरिए जैनी को दी गई थी.

इसे भी पढ़ें— मुंबई: बार में छापा, 15 घंटे खोजने पर 3 फीट चौड़े सीक्रेट रूम से मिलीं 17 लड़कियां 

इतना ही नहीं सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के माता-पिता के लिए मसरेती और पोरचे कार बहरीन में मुहैया कराई थी. इसके अलावा जैकलीन के भाई को उसने 50,000 यूएस डॉलर ऑस्ट्रेलिया में मुहैया कराए थे. इस बीच यह भी पता चला कि सुकेश ने मिनी कूपर से लेकर डायमंड ईयररिंग्स तक जैकलीन को कई गिफ्ट दिए थे.

उधर, जैकलीन फर्नांडीज ने भी अपने बयान में इस बात को माना है कि उन्हें सुकेश की ओर से कई उपहार मिले हैं, जिनमें गुच्ची, चैनल के 3 डिजाइनर बैग, जिम में पहनने के लिए 2 गुच्ची की पोशाकें. लुई Vuitton जूते की एक जोड़ी. 2 जोड़ी हीरे के झुमके और बहुरंगी पत्थरों का एक कंगन और 2 हेमीज़ कंगन शामिल हैं.

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अपने बयान में इस बात की पुष्टि की है कि वह चंद्रशेखर को शेखर रत्न वेला के रूप में जानती थी और उसने कहा था कि वह सन टीवी के मालिक हैं. जैकलीन ने इस बात को भी माना कि सुकेश ने यूएसए में जैकलीन की बहन गेराल्डिन फर्नांडीज को 150,000 अमरीकी डॉलर उधार दिए थे. 

पढ़ें— मेरठ: चोरी की गाड़ियों के सबसे बड़े बाजार पर पुलिस का एक्शन, 100 दुकानें बंद 

जैकलीन ने अपने बयान में कहा कि सुकेश ने यह बड़ी रकम ऑनलाइन ट्रांसफर की थी. सुकेश ने ऑस्ट्रेलिया में जैकलीन के भाई वारेन फर्नांडीज के बैंक खाते में 15 लाख भेजे थे. जैकलीन ने यह भी बताया कि सुकेश चंद्रशेखर ने सुरेश टपोरिया के जरिए “एस्पुएला” नामक एक घोड़ा भी खरीदा था.

 

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments