Sunday, June 26, 2022
HomeTrending Newsराज्यसभा से निलंबन के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी संसद टीवी की...

राज्यसभा से निलंबन के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी संसद टीवी की एंकरिंग

[ad_1]

प्रियंका चतुर्वेदी उन 12 विपक्षी सांसदों में शामिल हैं जिन्हें राज्यसभा में हंगामा करने और नियमों के उल्लंघन के लिए शीतकालीन सत्र से निलंबित कर दिया गया है. वहीं, अब शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने संसद टीवी के कार्यक्रम में एंकरिंग नहीं करने का निर्णय लिया है. 

राज्यसभा से शीतकालीन सत्र के लिए निलंबित होने के विरोध स्वरूप प्रियंका चतुर्वेदी ने ये फैसला लेते हुए ट्विटर पर इसकी जानकारी साझा की. बता दें, लोकसभा टीवी और राज्यसभा टीवी के नए अवतार संसद टीवी के शुरू होने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी एक कार्यक्रम की एंकरिंग करती आ रही हैं. 

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा ये

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट पर राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को लिखा पत्र भी साझा किया है. चतुर्वेदी ने ट्वीट किया – मैं  @sansad_tv के शो मेरी कहानी के एंकर पद को छोड़ रही हूं. मैं ऐसी जगह किसी पद पर खुद को देखने के लिए तैयार नहीं हूं जहां मेरे अधिकार को ही मुझसे छीना जा रहा है. उन्होंने कहा ये हम 12 सांसदों के मनमाने निलंबन के कारण हुआ है. मैं जितना उस शो से करीब थी मुझे उतना ही उससे दूर होना पड़ रहा है.

निलंबित सांसदों के साथ खड़ी रहना चाहती हैं प्रियंका चतुर्वेदी

वेंकैया नायडू को लिखे पत्र में चतुर्वेदी ने कहा है कि जिस तरफ इकतरफा 12 सांसदों को निलंबित करने का फैसला किया गया ऐसे में वो सभी निलंबित सांसदों के साथ खड़ी रहना चाहती हैं. प्रियंका चतुर्वेदी संसद टीवी पर ‘ मेरी कहानी ‘ नाम के एक कार्यक्रम की एंकरिंग कर रही थीं. इस कार्यक्रम में किसी महिला सांसद की राजनीतिक यात्रा के बारे में जानकारी दी जाती है और प्रियंका चतुर्वेदी इस कार्यक्रम में उस महिला सांसद का इन्टरव्यू करती हैं. ये कार्यक्रम एक हफ्ते के अंतराल पर हफ्ते में एक बार प्रसारित होता है.

यह भी पढ़ें.

Omicron Cases: महाराष्ट्र में ओमिक्रोन वेरिएंट के 7 नए मामले आए सामने, देश में संक्रमितों का आंकड़ा 12 तक पहुंचा

Mathura News: मथुरा में बढ़ाई गई सुरक्षा, शाही ईदगाह की ओर जाने वाले रास्ते सील, सिर्फ स्थानीय लोगों को आवाजाही की इजाज़त



[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments