Sunday, June 26, 2022
HomeTrending Newsलखनऊः ज्वेलरी शोरूम में दिनदहाड़े लूट की वारदात, बदमाशों ने कर्मचारी को...

लखनऊः ज्वेलरी शोरूम में दिनदहाड़े लूट की वारदात, बदमाशों ने कर्मचारी को मार दी गोली

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • लखनऊ के कपूरथला इलाके की है वारदात
  • बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश
  • घायल कर्मचारी की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक दुसाहसिक वारदात को अंजाम दे डाला. बाइक सवार चार बदमाशों ने दिनदहाड़े लखनऊ के अलीगंज में एक ज्वेलरी शोरूम में घुसकर फायरिंग की और लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने शोरूम के एक कर्मचारी को गोली मार दी और सोने-चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए.

घटना लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र की है. जहां कपूरथला इलाके में श्री तिरुपति ज्वेलर्स में बुधवार को बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि शोरूम के मालिक निखिल अग्रवाल अपने नौकर श्रवण वर्मा के साथ दुकान में मौजूद थे. तभी दो युवक शोरूम में घुसे और सामने रखें सोने की चेन के डिब्बे और आसपास रखे जेवरात को झपटने लगे.

जब तक निखिल अग्रवाल और पवन वर्मा कुछ समझ पाते, एक बदमाश ने असलहा निकालकर गोली मारने की धमकी दे डाली. लेकिन इसी दौरान श्रवण वर्मा ने लूट का विरोध करना शुरू कर दिया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और मौके से सोने की चेन का डिब्बा और चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें— Mi-17V-5 से सफर कर रहे थे CDS बिपिन रावत, बेहद सुरक्षित है ये हेलिकॉप्टर 

श्रवण वर्मा को पेट और हाथ में गोली लगने की बात सामने आई है. फिलहाल श्रवण को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर डीसीपी नॉर्थ पुलिस टीम के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस को ज्वेलरी शोरूम और बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है.

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का कहना है कि घटना की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच को इस केस की जांच में लगाया गया है. कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं. आसपास के थानों और जिलों को भी अलर्ट किया गया है. जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी.

 

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments