Sunday, June 26, 2022
HomeTrending Newsलखनऊः झगड़ा सुलझाने गई थी पुलिस, महिला ने दांतो से काट डाला...

लखनऊः झगड़ा सुलझाने गई थी पुलिस, महिला ने दांतो से काट डाला सिपाही का कान

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • थाना ठाकुरगंज इलाके में हो रहा था दो पड़ोसियों का झगड़ा
  • सूचना के बाद मौके पर पहुंची थी पीआरवी
  • सिपाही ने किया बीच बचाव तो किया हमला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां दो पक्षों के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम के एक सिपाही पर एक दंपति टूट पड़े और महिला ने सिपाही का कान दांतों से काटकर अलग कर दिया. लहूलुहान घायल सिपाही को फौरन अस्पताल ले जाया गया. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना ठाकुरगंज इलाके में दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना पर डायल 112 की पीआरवी पर तैनात सिपाही राहुल कुमार श्रीवास्तव होमगार्ड पार्टी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उस दौरान मौके पर जमकर बवाल हो रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश की.

लेकिन दोनों ही पक्षों के लोग सुनने को तैयार नहीं थे. पड़ोसी शैलेंद्र सिंह का झगड़ा कमलेश यादव की पत्नी नीतू यादव से हो रहा था. इसी दौरान कमलेश यादव चाकू लेकर शैलेंद्र पक्ष के लोगों पर वार करने आ गया. सिपाही राहुल ने उसे रोकने की कोशिश और चाकू छीन लिया. इस बात पर कमलेश यादव और उसकी पत्नी नीतू सिपाहियों पर भड़क गए और झगड़ा छोड़कर सिपाही राहुल से भिड़ गए.

इसे भी पढ़ें— दिल्लीः दोस्त की मदद करना पड़ा महंगा, सरेआम युवक पर चाकू से जानलेवा हमला 

इसी बीच नीतू ने सिपाही राहुल का कान अपने दातों से काटकर अलग कर दिया. इसके बाद सिपाही ने थाना पुलिस से मदद मांगी. दूसरी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और खून से लथपथ सिपाही को अस्पताल भिजवाया. पुलिस पर हमला करने के मामले में मुकदमा लिखकर आगे कार्रवाई की जा रही है.

डीसीपी (पश्चिम) सोमेन वर्मा के मुताबिक पुलिस टीम झगड़े की सूचना पर वहां गई थी. जहां पर उल्टा पुलिसवाले का ही कान काट दिया गया है. इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखकर आगे कार्रवाई की जा रही है. 

 

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments