Sunday, June 26, 2022
HomeTrending News...वो फ़िल्मी शूटिंग जैसा नक़ली घोड़ा है, अखिलेश यादव का CM योगी...

…वो फ़िल्मी शूटिंग जैसा नक़ली घोड़ा है, अखिलेश यादव का CM योगी पर तंज़

[ad_1]

Akhilesh Yadav On CM Yogi: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनावी माहौल में लगातार सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. सोमवार को उन्होंने एक ट्वीट के जरिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बिना नाम लिए तंज़ किया. उन्होंने योगी सरकार को फेल और नाकाम बताया. उन्होंने दावा किया कि यूपी की जनता इस बार उन्हें (बीजेपी) सत्ता से बेदखल करेगी.

अखिलेश यादव ने सोमवार को शाम में ट्वीट किया, “जो कहने के लिए करते चौबीसों घंटे काम फिर भी हैं टोटल फ़ेल, फ़ुल नाकाम, यूपीवाले करेंगे उनका काम तमाम. भाजपा सरकार विकास के जिस घोड़े पर सवार है, वो फ़िल्मी शूटिंग जैसा नक़ली घोड़ा है जो बस हिलता-डुलता है पर आगे नहीं बढ़ता! यूपी कहे आज का ~ नहीं चाहिए भाजपा.”

 

“व्यापारियों को सुरक्षा देने में नाकाम रही बीजेपी”

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर व्यापारियों को सुरक्षा देने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए रविवार को कहा था कि मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगाने वाले व्यापारी तक की जिंदगी सुरक्षित नहीं है. अखिलेश ने पार्टी के सहयोगी संगठन समाजवादी व्यापार सभा द्वारा आयोजित व्यापारी महाकुंभ को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘अगर कोई व्यापारी मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगाता है तो भी उसकी जान सुरक्षित नहीं है. प्रतापगढ़ से एक व्यापारी आए थे और उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा था कि उन्हें सुरक्षा चाहिए जब वह व्यापारी प्रतापगढ़ लौटे तो उनकी हत्या कर दी गई.’’

Punjab Election 2022: कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा ऐलान, BJP और ढींडसा की पार्टी के साथ मिलकर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Nagaland Incident: नागालैंड फायरिंग पर अमित शाह का लोकसभा में बयान, कहा- SIT एक महीने के भीतर जांच करेगी पूरा



[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments