Sunday, June 26, 2022
HomeSports1156 विकेट ले चुके एंडरसन और ब्रॉड कर रहे पानी पिलाने का...

1156 विकेट ले चुके एंडरसन और ब्रॉड कर रहे पानी पिलाने का काम, तस्वीरें देख हर कोई रह गया दंग

[ad_1]

Australia vs England 1st Test: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 2021 एशेज़ सीरीज़ का पहला टेस्ट ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने इस मैच में दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया. हालांकि, इंग्लैंड को अपनी गलती का खामियाज़ा भुगतना पड़ रहा है. क्योंकि इंग्लैंड के 147 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 425 रन बना लिए. हालांकि, फैंस को हैरानी तब हुई जब पहले टेस्ट के तीसरे दिन 1156 विकेट ले चुके जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड मैदान पर ड्रिंक्स ले जाते दिखे. 

पहले टेस्ट के तीसरे इन दोनों दिग्गजों को खिलाड़ियों के लिए मैदान पर ड्रिंक्स ले जाते हुए देखा गया. दोनों के ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. ये  दोनों खिलाड़ी मैदान पर उस समय ड्रिंक लेकर गए थे जब डेविड मलान और जो  रूट बल्लेबाजी कर रहे थे.

 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड मिलकर टेस्ट क्रिकेट में अब तक 1156 विकेट ले चुके हैं. एंडरसन के नाम 166 टेस्ट में 632 विकेट हैं. वहीं ब्रॉड ने 149 टेस्ट में 524 विकेट लिए हैं. 

जानें पहले टेस्ट का अब तक का हाल

गाबा में खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 147 रन ही बना सकी थी. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड की 152 रनों की शानदार पारी की बदौलत 425 रन बनाए. इसके बाद तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 220 रन बना लिए हैं. हालांकि, वो अभी 58 रन पीछे है. इंग्लैंड के लिए डेविड मलान 80 और जो रूट 86 रनों पर नाबाद हैं.



[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments