Sunday, June 26, 2022
HomeTrending NewsBhojpuri Song:'लेलs'को 24 घंटे में मिले 17 लाख से ज्यादा व्यूज, फैंस...

Bhojpuri Song:’लेलs’को 24 घंटे में मिले 17 लाख से ज्यादा व्यूज, फैंस को पसंद आई शिल्पी और पवन की कैमिस्ट्री

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • ‘लेलs’के वीडियो को 80 हज़ार लाइक्स मिले हैं
  • इस गाने का संगीत प्रियांशू सिंह ने दिया है

Pawan singh Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. ‘लेलs’ नाम का यह गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने के  म्यूजिक वीडियो में पावन टिक टॉक स्टार से हीरोइन बनीं शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

‘लेलs’को ‘पीआरए फिल्म्स’ ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. फैंस को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि मात्र 24 घंटे में यह अबतक 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इस वीडियो को 80 हज़ार लाइक्स मिले हैं. इस गाने में पावन सिंह का रोमांटिक स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. वीडियो में वे शिल्पी राघवानी के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

इसमें शिल्पी राघवानी अपने शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं. गाने में उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. शिल्पी और पवन के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

इस गाने के लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास ने लिखे है. वहीं, पावन ने यह गाना गाया है. इस गाने का संगीत प्रियांशू सिंह ने दिया है. वहीं इसका वीडियो रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस राजीव रंजन सिंह  ने किया है.  रवि पंडित पहले भी पवन सिंह के साथ ‘पुदिना आ आ आ’ में काम कर चुके हैं. 

वर्कफ्रंट कि बात करें तो पवन जल्द ही हम हैं राही प्यार के, मेरा भारत महान और स्वाभिमान जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.  पवन सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं.  पवन सिंह और अक्षरा सिंह की लव स्टोरी और ब्रेकअप की कहानी ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी. 

ये भी पढ़ें – 

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments