Sunday, June 26, 2022
HomeTrending NewsBigg Boss 15, 11 Dec 2021 Written Updates: करण-तेजस्वी के रिश्ते को...

Bigg Boss 15, 11 Dec 2021 Written Updates: करण-तेजस्वी के रिश्ते को फैंस ने बताया ‘टॉक्सिक’, बेस्ट फ्रेंड्स रश्मि-देवोलीना की दोस्ती में दरार

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • फराह खान ने करण-तेजस्वी के रिश्ते को बताया बोरिंग
  • फैंस ने करण-तेजस्वी के रिश्ते को कहा टॉक्सिक
  • घरवालों ने रश्मि को भेजा ‘जेल’

बिग बॉस 15 में इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड कुछ अलग रहा. इस बार सलमान खान ने नहीं, बल्कि मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई. फराह ने सलमान की जगह वीकेंड का वार एपिसोड होस्ट किया. शो में खुद को बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर कहने वाली रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती टूटती हुई नजर आई. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या खास हुआ. 

– फराह खान ने कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास
फराह खान ने शो में आते ही एक-एक कंटेस्टेंट्स की कमियां बताईं और उन्हें लेकर उनकी जमकर क्लास लगाई. फराह खान ने रश्मि और देवोलीना की दोस्ती पर भी सवाल उठाए और उनसे पूछा कि क्या वाकई उनकी दोस्ती है या नहीं. 

– फराह ने करण-तेजस्वी को रिश्ते को बताया बोरिंग
फराह खान ने करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिलेशनशिप को भी बोरिंग बताया. फराह खान ने करण तेजस्वी से कहा कि अब सिर्फ 4 हफ्ते बचे हैं और उन्हें अपना अलग-अलग गेम खेलना चाहिए. ऑडियंस उनकी बोरिंग लव स्टोरी से पक चुकी है. 

बैकलेस डोरी टॉप में Urfi Javed ने किया डांस, ट्रोल्स बोले- बहन, पूरे कपड़े पहन लो 

– ऑडियंस ने पूछे घरवालों से सवाल
बीते दिन के वीकेंड का वार एपिसोड में ऑडियंस ने वीडियो रिकॉर्डिंग के जरिए घरवालों से सवाल किए. सबसे ज्यादा सवाल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से पूछे गए. ऑडियंस ने अपने सवालों में तेजस्वी और करण के रिश्ते को एक टॉक्सिक रिलेशनशिप बताया. 

– रश्मि को घरवालों ने भेजा ‘जेल’
फराख खान ने सभी घरवालों से एक ऐसे कंटेस्टेंट्स का नाम पूछा, जिसकी वजह से घर का माहौल खराब हुआ. इसके लिए 5 घरवालों के वोट्स देवोलीना को मिले, जबकि 5 वोट्स रश्मि को मिले. ऐसे में प्रतीक ने पहले उमर को दिया गया अपना वोट बदलकर रश्मि देसाई को दिया और 6 वोट्स मिलने की वजह से रश्मि को जेल जाना पड़ा. 

– देवीलीना-रश्मि की दोस्ती में दरार
बीते दिन के एपिसोड में रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती टूटती हुई नजर आई. जेल जाने के लिए भी रश्मि और देवोलीना ने एक दूसरे का ही नाम लिया. इसके बाद दोनों ही एक दूसरे पर इल्जाम लगाकर बुरी तरह लड़ते हुए नजर आईं. रश्मि से लड़ाई के बाद देवोलीना फूट-फूटकर रोईं और उन्हें झूठा बताया. 

 



[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments