Sunday, June 26, 2022
HomeTrending NewsOppo के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Find N की फोटोज-डिटेल्स लीक, ऐसा दिखता...

Oppo के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Find N की फोटोज-डिटेल्स लीक, ऐसा दिखता है

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • Oppo Find N: फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में ओपो की एंट्री!
  • Oppo Find N में Galaxy Fold की तरह ही डुअल डिस्प्ले

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo ने हाल ही में Oppo Find N फोल्डेबल स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है. कंपनी फोल्डेबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. 

टीजर के बाद अब Oppo Find N की कई तस्वीरें लीक हो गई हैं. Galaxy Fold सीरीज देखा है तो इस स्मार्टफोन के काम करना का तरीका भी Galaxy Fold स्मार्टफोन जैसा ही है. 

पॉपुलर टिप्सटर Evan Blass ने Oppo Find N की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस स्मार्टफोन को ब्लैक, व्हाइट, ग्रीन कलर ऑप्शन में आ सकता है. फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट है और यहां भी डिस्प्ले हिंज के सहारे मुड़ती है. 

Evan Blass ने Oppo Find N की तस्वीरों के अलावा स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी बताया है. इस स्मार्टफोन की प्राइमरी डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया गया है. सेकंड्री डिस्प्ले में 60Hz की रिफ्रेश रेट है. 

Oppo Find N में Qualcomm Sndapdragon 888 प्रोसेसर दिया जाएगा. फोन का फ्रेम मेटल का होगा और साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा. कैमरा मॉड्यूल को फ्रेश लुक दिया गया है. 

Oppo Find N के रियर में आप तीन बड़े सेंसर्स देख सकते हैं. फोल्डेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन की एक समस्या ये है कि डिस्प्ले के बीच में विजिबल क्रीज होती है. हमने सैमसंग और हुआवे के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स देखे हैं. प्राइमरी डिस्प्ले के सेंटर में क्रीज दिखती है जो कई लोगों को पसंद नहीं आती है. 

हालांकि Oppo ने दावा किया है कि ये काफी अलग होगा और इसे यूज करना काफी आसान होगा. बावजूद इसके ये फोन मार्केट में कितना हिट होगा ये तय प्राइस आने के बाद हो सकेगा. 

अगर कंपनी इसकी कीमत Galaxy Fold सीरीज के मुकाबले काफी कम रखेगी तो ये फोन हिट हो सकता है. क्योंकि Galaxy Fold एक महंगा स्मार्टफोन है और लोगों की नजरे कम कीमत वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर टिकी हैं.


 

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments