Sunday, June 26, 2022
HomeTrending NewsShocking! बिग बॉस होस्ट Salman Khan को रिप्लेस करेंगी Shehnaaz Gill? जानें...

Shocking! बिग बॉस होस्ट Salman Khan को रिप्लेस करेंगी Shehnaaz Gill? जानें सच

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • शहनाज करेंगी बिग बॉस होस्ट!
  • सलमान खान को करेंगी रिप्लेस!
  • सीजन 13 की कंटेस्टेंट थीं शहनाज

जो फैंस ये समझते हैं कि सलमान खान हैं तो बिग बॉस है उन्हें हमारी इस रिपोर्ट से झटका लगने वाला है. खबरें हैं कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को शहनाज गिल शो में रिप्लेस करने वाली हैं. जी हां. आपने सही सुना. अगर शहनाज गिल आपको अपकमिंग वीकेंड का वार होस्ट करते दिखे तो टेंशन में आने की जरूरत नहीं है. 

क्या सलमान को रिप्लेस करेंगी शहनाज गिल?

खबरों के मुताबिक, सलमान खान अपने दबंग टूर में बिजी हैं इसलिए वे आने वाले कुछ वीकेंड का वार एपिसोड्स की शूटिंग नहीं कर पाएंगे. इसलिए मेकर्स ने बिग बॉस 13 की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल को शो होस्ट करने के लिए अप्रोच किया है. सलमान खान के फैंस के लिए राहत की बात ये है कि शहनाज पूरा सीजन नहीं बल्कि सलमान खान की गैरमौजूगी में वीकेंड का वार एपिसोड्स होस्ट करेंगी. हालांकि इन रिपोर्ट्स में कितनी सच्चाई है ये तो शो ऑनएयर होने के बाद ही मालूम पड़ेगा. 

Bigg Boss में पहली बार रोमांटिक हुए Rakhi Sawant के पति, नेशनल TV पर किया Liplock
 

क्या है शहनाज के बिग बॉस होस्ट करने का सच?
दूसरी तरफ सलमान खान का एक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है जहां पर उन्होंने कंफर्म किया है कि वो बिग बॉस के वीकेंड का वार का एपिसोड शूट करेंगे. सलमान खान बता रहे हैं कि वो सुबह सुबह मुंबई पहुंचकर वीकेंड के वार की शूटिंग करेंगे. सलमान खान के इस बयान के बाद शहनाज के शो होस्ट करने की खबरें अफवाह नजर आ रही हैं.

KBC 13: अय्यर भाई-बाघा के सवालों का Amitabh Bachchan ने दिया ऐसा जवाब, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
 

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने फैंस और घरवालों को जमकर एंटरटेन किया था. शो में शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने धमाल मचाया था. सीजन 15 में शहनाज शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गेस्ट बनकर आई थीं. उस एपिसोड का शानदार रिस्पॉन्स मिला था. अब सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज ने लो प्रोफाइल रहना शुरू कर दिया है. ऐसे में देखना होगा शहनाज दोबारा से सीजन 15 में गेस्ट बनकर आती हैं या नहीं.

 



[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments