Sunday, June 26, 2022
HomeTrending NewsSurvey: UP TET पर्चा लीक से क्या BJP को चुनाव में होगा...

Survey: UP TET पर्चा लीक से क्या BJP को चुनाव में होगा नुकसान? जानिए लोगों ने क्या कहा

[ad_1]

ABP News-C Voter Survey: उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा के चुनाव होने हैं. लेकिन उससे पहले यूपी की राजनीति में यूपी टीईटी का पेपर लीक होने से भूचाल आ गया है. विपक्षी पार्टियां इसी बहाने योगी सरकार को घेरने में जुटी हुई हैं. इस परीक्षा में करीब 21 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल होने वाले थे. ऐसे में चुनावी लिहाज़ से भी ये मद्दा बेहद अहम माना जा रहा है. 

ऐसे में जब हर ओर पेपर लीक मामले की चर्चा हो रही है तो एबीपी न्यूज़ ने भी लोगों से जानने की कोशिश की है कि इसका चुनाव पर और यूपी सरकार की छवी पर कितना असर पड़ेगा. एबीपी न्यूज़ सी वोटर के स्नैप पोल में इस बात को लोगों से पूछा गया. जानिए जनता ने क्या कहा है

पर्चा लीक से बीजेपी को आगामी विधानसभाचुनाव में नुकसान होगा या नहीं? इस सवाल पर 55 फीसदी लोगों ने कहा कि हां इससे सत्तारुढ़ बीजेपी को नुकसान होगा, जबकि 45 फीसदी लोगों का कहना था कि नहीं इस घटना से बीजेपी कोई चुनावी नुकसान नहीं होगा.

पर्चा लीक से बीजेपी को चुनाव में नुकसान ?
हां -55
नहीं-45

इसी तरह सर्वे के दौरान लोगों से ये भी पूछा गया कि क्या पर्चा लीक से योगी सरकार की छवि पर असर पड़ेगा ? इस पर 58 फीसदी लोगों ने कहा कि हां इस घटना से योगी सरकार की छवि पर असर पड़ेगा, जबकि 42 फीसदी लोगों ने इस बात से इंकार किया कि इससे सरकार की छवि पर असर पड़ेगा. 

पर्चा लीक से योगी सरकार की छवि पर असर ?
हां -58
नहीं-42

नोट: उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य का राजनीतिक तापमान बेहद गर्म है. abp न्यूज के लिए CVOTER ने साप्ताहिक सर्वे के जरिये यूपी की जनता का मूड जाना है. इस सर्वे में यूपी के 11 हजार 85 लोगों ने हिस्सा लिया है. सर्वे 25 नवंबर से 1 दिसंबर के बीच का है. इसमें मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस तीन से प्लस माइनस 5% है.

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments