Sunday, June 26, 2022
HomeTrending NewsVicky Kaushal Katrina Kaif Mehendi Ceremony: कटरीना ने पहना मल्टी-कलर लहंगा, जूलरी...

Vicky Kaushal Katrina Kaif Mehendi Ceremony: कटरीना ने पहना मल्टी-कलर लहंगा, जूलरी में लगे थे नवरत्न

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • विक्की के आउटफिट ने किया कटरीना को कॉम्पलिमेंट
  • कटरीना ने पहना मल्टी-कलर लहंगा
  • कटरीना की जूलरी में लगे थे नवरत्न

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबर ने तो धूम मचाई ही हुई थी, साथ ही दोनों की शादी की तस्वीरों ने भी कहर ढाया हुआ है. सोशल मीडिया पर विक्की और कटरीना की शादी की तस्वीरें वायरल हैं. इस बीच कपल अपनी हल्दी और मेहंदी की तस्वीरों को शेयर कर फैंस का उत्साह और बढ़ा रहे हैं.

कटरीना ने पहना मल्टी-कलर लहंगा

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर मानो तहलका मचा दिया है. हर तरफ दोनों की हंसते और नाचते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कटरीना और विक्की ने शादी और हल्दी सेरेमनी की तरह मेहंदी सेरेमनी में भी डिजाइनर सब्यासाची के बनाए आलीशान आउटफिट पहने थे. इस आउटफिट की डिटेल अब आ गई है.

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Mehendi Ceremony: मेहंदी सेरेमनी में जमकर नाचा परिवार, कटरीना ने ससुर संग ढोल पर किया डांस

कटरीना की ज्वेलरी में लगे थे नवरत्न

डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने कटरीना और विक्की की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि मेहंदी सेरेमनी में कटरीना कैफ ने मटका सिल्क से बना मल्टी-कलर लहंगा पहना था. इस लहंगे के ब्लाउज में पैचवर्क था. साथ ही इसका ऑर्गेंजा दुपट्टा सब्यसाची के काश्गर बाजार कलेक्शन से थे. 

कटरीना कैफ की जूलरी की बात करें तो उन्होंने सब्यासाची के हेरिटेज कलेक्शन के जेवर पहने थे. यह जेवर नवरत्न से प्रेरित थे. इसमें हीरा, पन्ना, अनकट डायमंड, मल्टी-कलर के सफायर, मोती, स्पिनेल, टूमलाइन और रूबी 18 कैरेट गोल्ड में लगे थे. 

शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी में जुटे Vicky Kaushal-Katrina Kaif, सेलेब्स को भेजा खूबसूरत हैंपर

विक्की के आउटफिट ने किया कटरीना को कॉम्पलिमेंट

विक्की कौशल का आउटफिट कटरीना से कम नहीं था. उन्होंने Coromandel Chintz प्रिंट्स वाले रॉ सिल्क बंधगला जैकेट पहनी थी. इसके साथ विक्की ने मिंट कलर का कुर्ता पहना था, जिसपर बूटियों की कढ़ाई की गई थी. साथ ही उन्होंने बैंगलोर सिल्क से बनी आइवरी रंग की सलवार पहनी थी. 

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की है. दोनों की शादी का फंक्शन 7 से 9 दिसंबर तक चला. विक्की और कटरीना ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की हैं. इनमें दोनों ढोल पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों के साथ उनके परिवार भी हैं. 

 



[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments